Latest News

गुवाहाटी: मुंबई रॉकेट्स का प्रतिनिधित्व करने वाले भारत के उभरते हुए खिलाड़ी समीर वर्मा ने सोमवार को यहां प्रो बैडमिंटन लीग में खुद से बेहतर रैंकिंग वाले दिल्ली डैशर्स के ट्रंप खिलाड़ी विन्सेंट वोंग विंग की (हांग कांग) को शिकस्त दी। कर्माबीर नबीन चंद्र बोडरेलोई इंडोर स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले के दूसरे मैच में विश्व रैंकिंग में 30वें स्थान पर काबिज समीर ने रैंकिंग में शीर्ष दस में शामिल विन्सेंट को सीधे गेमों में 15-11, 15-12 से हराया।

पुरूष युगल में भी जीती मुंबई
इससे पहले गत उपविजेता मुंबई ने पुरूष युगल के बेहद ही रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को 14-15, 15-14, 15-10 से हराया। मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले ली योंग देई (कोरिया) और तान बून हेओंग (मलेशिया) ने रूसी जोड़ी व्लादिमिर इवानोव और इवान सोजोनोव से पहला गेम गंवाने के बाद वापसी करते हुए टीम को बढ़त दिलाई। ट्रंप मैच हारने के कारण शरुआती दो मुकाबलों के बाद दिल्ली का स्कोर नाकारात्मक (-1) था।

महिलाओं के एकल मुकाबले में जीत से दिल्ली ने वापसी की। दिल्ली की सुंग जी ह्यून (कोरिया) ने बेवेंन झांग (चीन) को 12-15, 15-14, 15-9 से मात देकर टीम को एक अंक दिलाने में अहम भूमिका निभाई। लेकिन समीर वर्मा के मुकाबले ने सारा खेल बिगाड़ दिया और मुंबई को जीत दिला दी।
 

.
.
.
.
.