Sports

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिन खबर आ रही थी कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दोनों के परिवार वाले इटली के लिए रवाना हो गए है। 

विराट की शादी में  पहुंच सकते हैं सचिन-युवी
कयास लगाए जा रहे है कि इस शादी पर उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हो पाएंगे। ऐसे में सभी फैंस का एक ही सवाल हैं कि क्या इस शादी में कोई भारतीय खिलाड़ी शामिल नहीं होगा। इस दौरान एक वेबसाइट के अनुसार बताया गया है कि विराट, शादी में अपने करीबी दोस्तों को ही बुला रहे है और भारतीय टीम के खिलाड़ी 10 दिसंबर से श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे सीरीज में व्यस्त रहेंगे, ऐसे में वह विराट की शादी में मौजूद नहीं हो पाएंगे। सूत्रों की माने तो विराट ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को अपनी शादी के लिए इटली इनवाइट किया है। इसके अलावा विराट ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी इनवाइट किया है।
PunjabKesari
विराट के कोच ने भी मांगी छुट्टी
सूत्रों के मुताबिक, विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा लिया है। विराट के कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है। उन्होंने शादी का हवाला देकर छुट्टी की मांग की है। जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा- भतीजे की।
PunjabKesari
मुंबई में 21 दिसंबर को होगी रिसेप्शन
अभी अटकलें लगाई जा रहा है कि इटली में 10,11,12 दिसंबर का दिन किसी बड़े होटल में रिजर्व रखा गया है। सूत्रों के अनुसार अनुष्का का वैडिंग ड्रैस सबसियाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है।रिसेप्शन मुंबई में 21 दिसंबर को होगी, जहां वह सभी सितारों को पार्टी देंगे।