Sports

गुडग़ांव : उदीयमान भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा को चार बार के मेजर चैंपियन और विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रोरी मैकलाराय ने अप्रैल में होने वाले मास्टर्स से पहले आगुस्ता नेशनल गोल्फ क्लब में अभ्यास दौर के लिए आमंत्रित किया है। शुभंकर को जब मैकलाराय के निमंत्रण के बारे में बताया गया तो यह भारतीय मुस्करा उठा।
शुभंकर ने कहा- मैं बहुत खुश हूं। वह मेरे आदर्श खिलाड़ी हैं और मुझे उनके साथ अभ्यास दौर में भाग लेना खुश होगा। देखते हैं कि मैं कब अभ्यास में हिस्सा लेता हूं। मैं कभी उनसे नहीं मिला लेकिन निश्चित तौर पर उन्हें देखा है। हम दुबई और अबुधाबी में एक ही टूर्नामेंट में खेले थे। मैं कई वर्षों से उनका खेल देख रहा हूं इसलिए यह बहुत अच्छा है।
मैकलाराय ने शुभंकर के बारे में कहा- मैंने टीवी पर थोड़ा बहुत उसका खेल देखा है। मास्टर्स में खेलना बहुत बड़ा अनुभव होगा और मेरी उसको सलाह कि वह उसका पूरा लुत्फ उठाए।      

रोनाल्ड, राजेश ने मर्सीडीज ट्राफी के लिए क्वालीफाई किया
शहर के गोल्फरों रोनाल्ड दास और राजेश साहनी ने जेपी ग्रीन्स गोल्फ रिसार्ट में नोएडा चरण के क्वालीफायर के दूसरे दिन मर्सीडीज ट्राफी 2018 के राष्ट्रीय फाइनल्स के लिए क्वालीफाई किया। रोनाल्ड ने हैंडीकैप वर्ग ए (0-16) और राजेश ने हैंडीकैप वर्ग बी (17-24) में क्रमश: 70 और 72 के स्कोर के साथ क्वालीफाई किया। मर्सीडीज ट्राफी 2018 के अब तक 41 क्वालीफायर तय हो चुके हैं। राष्ट्रीय फाइनल्स चार से छह अप्रैल तक पुणे के आक्सफोर्ड गोल्फ रिसार्ट में होंगे।