Sports

नई दिल्ली: भारतीय टीम से बाहर चल रहे ओपनर गौतम गंभीर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इटली में शादी करने के फैसले का बचाव किया है और साथ ही बीजेपी नेता को करारा जवाब भी दिया है। गौतम ने कहा कि नेताओं को किसी के निजी मामलों में दखल नहीं देना चाहिए और उन्हें ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए।

पन्नालाल को दिया एेसा जवाब
मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा था कि देश से बाहर शादी करने के कारण भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा देशभक्त नहीं हैं। गंभीर ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, "यह पूरी तरह उनका (विराट और अनुष्‍का का ) निजी मामला है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। नेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना और साथ ही बीजेपी नेता को करारा जवाब भी दिया है।"

PunjabKesari

मध्‍यप्रदेश से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्‍य ने विदेश में शादी करने पर विराट कोहली और अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाया था। कौशल प्रशिक्षण केंद्र के एक कार्यक्रम में शाक्य ने कहा था, "विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली, हिन्दुस्तान इतना अछूत है।" शाक्‍य ने कहा, "भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है, आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे, मगर हम में से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता।"