Sports

नई दिल्लीः ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया है। लैसनर ने लगातार दूसरी बार यह खिताब अपने नाम किया। मैच शुरू से लेकर अंत तक काफी रोमांचक रहा। शुरूआती समय में केन ने लैसनर पर चोक
स्लैम मार दिया आैर बाद में स्ट्रोमैन पर हमला किया। लेकिन स्ट्रोमैन कहां उनसे हार मानने को तैयार थे, उन्होंने उल्टा केन पर ही चोक स्लैम मार दिया। 

स्ट्रोमैन पड़ रहे थे भारी, लेकिन लैसनर ने की वापसी
स्ट्रोमैन केन आैर लैसनर पर भारती पडड़ते जा रहे थे, लेकिन मैच के आधे समय के गुजर जाने के बाद लैसनर ने पुराना रंग दिखाया। जब स्ट्रोमैन ने केन को चोकस्लैम देकर उन्हें पिन करने की कोशिश की तो लैसनर ने सही समय में आकर पिन को तोड़ दिया। लैसनर ने केन को F5 दिया और उसके बाद स्ट्रोमैन को भी अनाउंसर्स टेबल पर खतरनाकइ5 दिया, लेकिन स्ट्रोमैन के ऊपर इसका कोई असर नहीं पड़ा और वो एकदम खड़े हो गए।

देखें कैसे जीते लैसनर-

केन को F5 मारकर जीता मैच
केन को भी एनाउंस टेबल के ऊपर ब्रॉक लैसनर ने एफ 5 मार दिया। ब्रॉन ने दो पॉवरस्लैम लैसनर को दिए लेकिन केन ने आकर चेयर से हमला कर दिया। इसके बाद केन ने धक्का देकर स्ट्रोमैन को रिंग से बाहर कर दिया। इस मौके का फायदा उठाकर लैसनर ने केन को एक और F5 मार दिया और उन्हें पिन करते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया।