Sports

स्पोर्टस डेस्क: जका अशरफ ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में नवनियुक्त प्रबंधन समिति के अध्यक्ष का पद संभाला है। इसी बीच ऐसी खबरें निकल कर सामने आ रही हैं कि वह पाकिस्तान क्रिकेट में कई बड़े बदलाव करने जा रहे हैं  और कहा जा रहा है कि उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को राष्ट्रीय टीम का मुख्य चयनकर्ता बनने की पेशकश की है। इस सिलसिले के बीच जका अशरफ ने हफीज से मुलाकात भी की। हालांकि मोहम्मद हफीज ने इस पर फैसला लेने के लिए थोड़ा समय मांगा है, लेकिन इसी बीच जका अशरफ का एक कथित ट्वीट बायरल हा रहा है, जिसमें उन्होंने मोहम्मद हफीज को चीफ सिलेक्टर बनाने का ऑफर किया है।

जका अशरफ के इस ट्वीट पर बवाल मच गया है और पीसीबी को इस ट्वीट को लेकर सफाई देनी पड़ी है। दरअसल, जका अशरफ के जिस ट्वीटर अकांउट से यह ट्वीट किया गया है, वह अकाउंट ही फर्जी है और पीसीबी ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

जका अशरफ के फर्जी अकाउंट से ट्वीट किया गया, "मैंने मोहम्मद हफीज को चीफ सि्लेक्टर पद के लिए ऑफर किया है। मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं।"

इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए सफाई दी। पीसीबी ने लिखा, "जका अशरफ का कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है। यह एक फर्जी अकाउंट है और इसकी जानकारी ट्विटर को दे दी गई है।

 

 

बता दें कि मौजूदा समय में पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर हारून राशीद है और ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें इस पद से हटाया जाएगा। वहीं पाकिस्तान नए चीफ सिलेक्टर की रेस में मोहम्मद हफीज के समेट कई पूर्व क्रिकेटरों का नाम सामने आ रहा है।