Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी जीत हासिल करने के बाद युजवेंद्र एक बार फिर चहल टीवी पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। युजवेंद्र ने चहल टीवी पर जहां शंकर के हिंदी बोलने पर तंज कसा वहीं, कोहली को आड़े हाथों लेते हुए उनके 40वें शतक पर चुट्की ली। गौर हो कि भारत (250 रन) ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे मैच में 8 रन से हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाते हुए 500वीं वनडे जीत हासिल की।

PunjabKesari

चहल टीवी पर इंटरव्यू के दौरान पहले ही सवाल पर चहल का मजाकिय अंदाज देखने को मिला। उन्होंने कोहली से पूछा 'विराट भैया आज आपने 40वां शतक बनाया, जो मुझसे 40 ज्यादा हैं, इस बारे में कुछ बताइए? इस पर कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, 'दोपहर को गर्मी की वजह से विकेट काफी सूख गया था। 25 ओवर के बाद काफी स्लो हो गया। ऐसे में जरूरी था कि मैं लंबी पारी खेलकर टीम के स्कोर को 250 तक लेकर जाऊं। शंकर ने क्रीज पर मेरा साथ दिया लेकिन दुर्भाग्यवश वो आउट हो गए। हालांकि आखिरी ओवर में उन्होंने टीम को जीत दिलाने का काम किया।'

PunjabKesari

चहल ने शंकर के हिंदी बोलने पर मजाक उड़ाते हुए पूछा, 'यह हिंदी शो है, आपको हिंदी बोलने में ज्यादा प्रेशन हो रहा है या लास्ट ओवर में ज्यादा प्रेशर था। इस बात पर पहले तो शंकर को हंसी आ गई। लेकिन बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'हां, हिंदी बोलने में थोड़ा प्रेशर है। वैसे मैं आखिरी ओवर के लिए तैयार था। 43वां ओवर डालने के बाद मुझे लग रहा था कि मुझे आखिरी ओवर डालना पड़ सकता है और इसके लिए मैं पहले से ही तैयार था।

.
.
.
.
.