Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखेरने के बाद टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह जल्द अब डिजिटल वर्ल्ड में बॉलीवुड में ऐक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। जहां युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल कीच और छोटे भाई जोरावर सिंह के साथ एक वेब सीरीज साइन की है, जिसमें जोरावर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  


PunjabKesari
दरअसल, एक अखबार के रिपोर्ट के मुताबिक असम का ड्रीम हाउस प्रोडक्‍शन इस वेब सीरीज को बनाने जा रहा है। युवराज सिंह की मां शबनम सिंह भी इस प्रोजेक्‍ट से जुड़ी हुई है। वही शबनम सिंह ने इस प्रोजेक्‍ट के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'दुनिया अब असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह को देख पाएगी. मुख्‍य किरदार में मेरा छोटा बेटा जोरावर सिंह होगा। एक मां के तौर पर दोनों बेटें और बहू को एक साथ पर्दे पर देखना मेरे लिए गर्व की बात है।'  

PunjabKesari
गौरतलब है कि 38 वर्षीय युवराज  हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित लोगों की आर्थ‍िक मदद के लिए आयोजित बुश फायर चैरिटी मैच में खेलते नजर आए थे। युवराज सिंह भारत के सबसे शानदार ऑलराउंडरर्स में शामिल हैं. टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड है। 

.
.
.
.
.