Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराऊंडर रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) दोबारा पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने बीते दिनों बेअी को जन्म दिया है। युवराज और हेजल का इससे पहले एक बेटा ओरियन भी है। बहरहाल, युवराज सिंह ने इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्नी हेजल कीच पर और दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर कर लिखा- कई रातें बिना नींद के गईं क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी ऑरा का स्वागत करते हैं। हमारी फैमिली कंप्लीट हुई।

 


युवराज को मिली बधाइयां
युवराज के पोस्ट शेयर करते हुए उनके दोस्तों ने खूब बधाइयां दीं। इन सबमें सबसे पहले नाम रहा हरभजन सिंह और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का। दोनों ने दिल की इमोजी से युवराज के नए बच्चे को स्वागत किया। मुनाफ पटेल ने भी युवी को बधाई दी। इसके अलावा ऋषि धवन ने लिखा- बहुत शुभकामनाएं युवी भाजी। तो रॉबिन उथप्पा ने लिखा- मुबारकबाद भाई। छोटी बच्ची के लिए ढेर सारा प्यार। क्रिकेटर ही नहीं कई बॉलीवुड सितारों, क्रिकेट एंकर और मॉडल्स ने भी युवराज को मुबारकबाद दी।

 

ऐसे शुरू हुई थी युवराज और हेजल कीच की प्रेम स्टोरी
दरअसल युवराज हेजल को डेट करना चाहते थे लेकिन हेजल शुरू में उनसे दूर रहने की कोशिश करती थी। वह युवराज का फोन नहीं उठाती थी। एक दिन गुस्से में युवराज ने उनका मोबाइल नंबर डिलीट कर दिया। बाद में वह दोनों एक पार्टी में मिले। तब हेजल को लगा कि युवराज सचमुच उन्हें पसंद करते हैं। 2014 में उनकी दोस्ती और गाढ़ी हो गई। 2015 में उन्होंने सगाई कर ली और फिर शादी।