Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिस गेल और युवराज सिंह जैसे बल्लेबाजों ने इस बार ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में रोमांच भर दिया था। लेकिन जहां एक तरह क्रिस गेल अपनी टीम के साथ वनडे खेलने वापस लौट गए हैं। वहीं युवराज सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि उनकी टीम टोरंटो नेशनल्स 238 रन बनाने के बाद भी मैच हार गई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस मैच में विन्निपेग हॉक्स ने डकवर्थ लुइस के आधार पर जीत हासिल की। 

PunjabKesari

टोरंटो नेशनल्स ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की और 20 ओवर में 238 रन बनाए। रोड्रिगो थॉमस के 40 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 73 रन जबकि विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन के 49 गेंदों पर  11 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 106 रनों की पारी की बदौलत टीम विन्निपेग हॉक्स को 239 का लक्ष्य देने में कामयाब रही। हालांकि एक बार फिर कप्तान युवराज सिंह का बल्ला नहीं चल सका और वह महज 7 रन ही बना पाए। 

PunjabKesari

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी विन्निपेग हॉक्स ने जेपी डुमिनी की 41 गेंदों पर 85 रनों की पारी की बदौलत 5 विकेट के नुकसान पर 17.1 ओवर में 201 रन बनाए। खेल आगे जारी रखने में परेशानी हो रही थी और इसका कारण था कम रोशनी। इसके चलते डकवर्थ लुइस के आधार पर विन्निपेग हॉक्स को विजेता घोषित कर दिया गया और वह 2 रन से जीत गया। 

.
.
.
.
.