Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ के चोटिल होने के बाद जोफ्रा आर्चर के रवैये पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने उसकी आलोचना की थी। अब इस मामले में पूर्व भारतीय क्रिकेट युवराज सिंह ने अख्तर का मजाक उड़ाते हुए उन्हें आईना दिखाने की कोशिश की है। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान आर्चर की बाउंसर लगने से स्मिथ चोटिल हो गए थे, जिसके बाद दूसरे छोर पर खड़े आर्चर स्मिथ का हाल चाल पूछने के बजाए हंस रहे थे। 

PunjabKesari

युवराज ने इंटरनेट पर अख्तर का मजाक उड़ाने के लिए उन्हीं के ट्वीट का सहारा लिया। युवी ने अख्तर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हां आप ऐसा करते थे! लेकिन आपके असल में शब्द होते थे कि क्या आप सही हैं क्योंकि ऐसी कुछ और गेंदें आने वाली हैं।' युवारज के इस ट्वीट को लोगों ने खूब पसंद किया है और इसे 4.8 हजार से ज्यादा लाइक्स और 472 बार रीट्वीट किया गया है। 

अख्तर ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर की इस हरकर पर ट्वीट करते हुए लिखा था, 'बाउंसर गेंद खेल का हिस्सा होती हैं, लेकिन जब एक गेंदबाज की गेंद बल्लेबाज के सिर पर लगती है और वो जमीन पर गिर जाता है, तो ऐसे में गेंदबाज को चाहिए है कि वो बल्लेबाज के पास जाए और उससे पूछे कि क्या वो सही है? आर्चर ने ये अच्छा नहीं किया कि जब उनकी गेंद स्मिथ की गर्दन पर लगी तो वो वहां से चले गए, जबकि स्मिथ दर्द में थे। मैं हमेशा सबसे पहले बल्लेबाज के पास जाता था और उनका हालचाल पूछता था।' 

गौर हो कि चोटिल होने के बाद स्मिथ मैच छोड़कर बाहर चले गए थे लेकिन कुछ देर बाद वह फिर वापस लौटे और अपनी पारी खेलते हुए 92 रन बनाए थे। हालांकि स्मिथ के लगी इस चोट के बाद तीसरे टेस्ट मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। 

.
.
.
.
.