Sports

नई दिल्लीः दो बार की चैंपियन कोलकाता नाईट राइडर्स टीम आईपीएल सीजन-11 के फाइनल में जगह बनाने से चूक गई। उन्हें शुक्रवार को सनराजर्स हैदराबाद से 13 रनों से हार मिली। केकेआर के मालिक शाहरूख खान टीम का मुकाबला देखने नहीं आए आैर उनकी जगह उनके बेटे आर्यन और पत्नी गौरी पहुंचे थे। हार मिलने के बाद शाहरूख ने ट्वीटर के जरिए टीम खिलाड़ियों का धन्यवाद किया। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मुझे टिकट कैंसल करना पड़ेगा, लेकिन टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन खिलाड़ियों ने अपनी पूरी कोशिश की। अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से मैं खुश हूं। एंटरटेंमेंट और गर्व के बहुत सारे पलों के लिए शुक्रिया। हम एक जबरदस्त टीम हैं।''

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं शाहरूख
शाहरुख इन दिनों अमेरिका में हैं जहां वो अपनी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। भले ही शाहरुख मैच देखने नहीं पहुंच पाएं हों लेकिन वो अमेरिका में रहकर भी मैच की पूरी जानकारी रख रहे थे। शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' की शूटिंग मिड जून तक अमेरिका के ओरलैंडों और हंट्सविले शहर में चलेगी। शाहरुख के साथ ही वहां फिल्म के राइटर-डायरेक्टर और बाकी क्रू मेंबर भी मौजूद हैं। कुल 90 लोगों की टीम 27 अप्रैल की रात अमेरिका रवाना हुई थी। फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका के 50 स्थानीय क्रू मेंबर्स को हायर किया गया है। फिल्म इस साल क्रिसमस के दिन रिलीज होगी।