Sports

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. से विवाद के बाद व्यस्क फिल्मों की ओर रुख करने वाली दिवंगत रैसलर चाइना की इन दिनों सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें वह अपने किए की सबसे माफी मांगती दिख रही हैं। उक्त वीडियो रॉब पोटाइलो नामक एक शख्स ने अपलोड की है जो इन दिनों चाइना का ऑफिशियल ट्विटर अकाऊंट मैनेज करता है।
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि चाइना की उक्त वीडियो तब की है जब ड्रग ओवरडोज के कारण उनकी महज 46 साल की उम्र में मौत हो गई थी। उक्त वीडियो में चाइना तब के डब्लयू.डब्लयू.ई. मैनेजर विंस मैकमेहन को संबोधित करते हुए अपनी किए पर पछताने की बात करती दिखती है। चाइना बताती है कि किस तरह डब्लयू.डब्लयू.ई. से बाहर होकर वह बुरे दौर से गुजरने लगी थी। इससे उभरने और कुछ पैसे कमाने के लिए आखिरकार उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में जाना पड़ा। हालांकि चाइना ने पोर्न इंडस्ट्री से जुडऩा अपनी जिंदगी का काला अध्याय भी बताया। चाइना ने कहा कि कुछ चीजें आपके हाथ में नहीं होती। आप वह इसलिए करते हैं क्योंकि इसके सिवाए आपके पास कोई चारा नहीं होता।
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
बता दें कि 90 के दशक में चाइना डब्लयू.डब्लयू.ई. में बड़ा नाम थी। लेकिन ङ्क्षवस मैकमेहन के साथ हुए झगड़े के बाद उन्हें डब्लयू.डब्लयू.ई. से बाहर कर दिया गया था। अब सोशल साइट्स पर रैसङ्क्षलग फैंस डब्लयू.डब्लयू.ई. से चाइना को हॉल ऑफ फेम सम्मान देने की मांग कर रहे हैं, ऐसे में यह वीडियो खूब रिट्विट हो रहा है। 
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
वीडियो को चाइना के पूर्व प्रेमी सीन वॉल्टमैन के अलावा मां जेन लक ने भी शेयर की है। जेन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि जैसे की आप सब लोग जानते हैं कि चाइना का जन्मदिन आने वाला है। इसीलिए मैं सभी रैसङ्क्षलग फैंस से गुजारिश करती हूं कि वह  चाइना को उनका बनता हक दिलाएं। 
देखें वीडियो-

 

.
.
.
.
.