Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल 2023 का फाइनल मुकाबला 7 जून से शुरु होने वाला है। इस मुकाबले में दोनों टीमें काफी जोरो शोरो से तैयारीयों में जूटी हुई है। ये फाइनल द ओवल में खेला जाना है और भारतीय टीम वहां पहुंच चुंकि है। वहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्रेग चैपल ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली कंगारू टीम के खिलाफ काफी रन बनाकर एक बड़े लक्ष्य को हासिल करना चाहते है उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना काफी ज्यादा पसंद है। चैपल के मुताबिक विराट कोहली को मुश्किल परिस्थितियां पसंद आती हैं और ओवल की पिच उनके लिए अचछी साबित हो सकती है। 

PunjabKesari

ग्रेग चैपल की प्रतिक्रिया
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले चैपल ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया। पूर्व दिग्गज ने कहा, "विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियंस के खिलाफ बल्लेबाजी करना पसंद है। हमने ऑस्ट्रेलिया में ये देखा है। उनके आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं कि वो हमारे खिलाफ कितने बेहतरीन रहे हैं। उन्हें मुकाबला करना पसंद है और इससे वो पीछे नहीं हटते हैं। मेरा अनुभव कहता है कि ओवल में काफी बाउंस मिलेगा और ये विराट कोहली को सूट करेगा। आपने कहा कि मौसम सूखा रहेगा और अगर ऐसा हुआ तो ओवल की विकेट ऑस्ट्रेलिया जैसी होगी। ये विराट कोहली को सूट करेगी। अगर वो मानसिक रूप से स्विच ऑन हैं तो रन बनाएंगे। वो एक बहुत ही बेहतरीन प्लेयर हैं और काफी फर्क पैदा कर सकते है।"

इससे पहले भी स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया था और कहा था कि विराट कोहली लंबे समय से एक सुपरस्टार प्लेयर रहे है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें खेलना काफी पसंद है और वो हमेशा हमारे खिलाफ रन बनाते है लेकिन उम्मीद है इस हफ्ते हम उन्हें शांत रख पाएंगे।