Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के स्कॉट बोलैंड ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में खेलने पर कहा कि यह उनके लिए शानदार अनुभव था। खेल की शुरुआत में स्कॉट बोलैंड भारतीय सनसनी शुभमन गिल को आउट करने में कामयाब रहे, और उन्होंने महत्वपूर्ण विकेट प्राप्त करने पर खुशी व्यक्त की। दूसरे दिन के खेल के बाद उन्होंने समग्र मैच की स्थिति के संदर्भ में अपनी टीम के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि गिल बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें आउट करके अच्छा लगा। 

बोलैंड ने पिच की अप्रत्याशित प्रकृति और असमान उछाल पर जोर दिया जो आने वाले दिनों में भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है। भारत दो दिन के कड़े खेल के बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में 318 रनों से पिछड़ा हुआ है और पांच विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में कुल 469 रनों का प्रभावशाली स्कोर खड़ा किया था। 

बोलैंड ने कहा, 'वास्तव में रोमांचक, इस टेस्ट की शुरुआत से पहले काफी नर्वस था लेकिन इस खेल में शामिल होना अच्छा है। वह (गिल) बहुत अच्छा खिलाड़ी है, उसे जल्दी आउट करके अच्छा लगा। हम अभी बहुत अच्छी जगह पर हैं। हम 2 दिन के बाद मजबूत हैं। पिच थोड़ी ऊपर और नीचे है और उम्मीद है, भारत के लिए कल बल्लेबाजी करना कठिन होगा। यह (असमान उछाल) बीच में ऐसा लगा, कुछ गेंदें उड़ रही हैं, कुछ नीची रह रही हैं।'