Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बुडापेस्ट में विश्व एक्वाटिक्स चैंपियनशिप के दौरान अमरीकी स्टार तैराक अनीता अल्वारेज प्रतियोगिता के दौरान पूल के अंदर ही बेहोश हो गई। इस दौरान जहां लाइफगार्ड्स खड़े रहे, वहीं अनीता की कोच एंड्रिया फ्यूएंट्स ने पल की भी देरी किए बिना पूल में छलांग लगाई और अनीता को बाहर निकाला। अनीता महिलाओं एकल प्रतियोगिता का हिस्सा थी। 

अनीता रूटीन के दौरान पूल में थी और इसी दौरान पानी के अंदर ही बेहोश हो गई। ठीक समय पर कोच एंड्रिया फ्यूएंट्स की नजर अनीता पर पड़ी और अनीता को बचाने के लिए पूल में छलांग लगा दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते कि क्या हुआ तो उस वक्त तक कोच तैराक अनीता को खींचकर पानी के ऊपर ले आईं। इसके बाद एक दर्शक की मदद से अनीता को पूल से बाहर निकाला गया और तत्काल प्राथमिक चिकित्सा दी गई। 

ये पहली बार नहीं है जब अनीता ऐसे बेहोश हुई हो। कोच अल्वारेज ने पहले पिछली साल बर्सिलोना में भी पूल में बेहोश हो गई थी और तब भी कोच एंड्रिया ने उन्हें बचाया था। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लाइफगार्ड्स पर बड़ा सवाल खड़ा होता है तो अनीता को बचाने की जगह बस वहां खड़े रहे। इसके लिए कोच एंड्रिया ने लाइफगार्ड्स को फटकार भी लगाई। 

.
.
.
.
.