Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के दो बल्लेबाज डेविड वार्नर और रोवमैन पावेल ने अर्धशतकीय पारी खेली। दोनों ही बल्लेबाजों ने चौथे विकेट लिए 122 रन की साझेदारी निभाई। जहां वार्नर ने इस मैच में 92 रन की पारी खेली तो वहीं पावेल ने भी नाबाद 67 रन बनाए। पर इस मैच में वार्नर के साथ शतक बनाने का मौका था जो पूरा हो सकता था अगर आखिरी ओवर में पावेल एक रन लेकर वार्नर को स्ट्राईक दे देते। इस पर पावेल ने अपना बयान दिया। 

पावेल ने कहा कि मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा था। मैं चाहता था कि वार्नर अपना शतक पूरा करें। पर जब मैंने उसने पूछा कि क्या मैं आपको आखिरी ओवर में स्ट्राईक दूं। इस पर वार्नर ने कहा कि तुम गेंद को जितनी तेजी से हिट कर सकते हो करो और मेरे शतक के बारे में मत सोचो। 

पावेल ने आगे कहा कि कई बार आप गेंद को लेकर पहले प्लान बना लेते हो फिर चाहे वह यॉर्कर और हो या फिर स्लोअर गेंद। पर यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है जिस कारण गेंद बल्ले पर बहुत बढ़िया तरीके से आ रही थी। पंत ने मुझसे से बात की थी कि मै कहां बल्लेबाजी करना चाहता हूं। मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा कि आप मुझ पर बस भरोसा रखें। 

PunjabKesari

पावेल ने आगे कहा कि मैंने अपना खेल स्पिनर्स के खिलाफ सुधारा है और मैं खुद को मौका देना चाहता हूं। मैं पहले 10-15 गेंदें खेलना चाहता हूं और उसके बाद बड़े शॉट्स खेलना चाहता हूं। विकेट बढ़िया है और एक छोर से काफी बड़ी भी है। 207 इस विकेट पर बहुत बढ़िया स्कोर है और हमें अपने गेंदबाजों पर भरोसा है कि वह इस लक्ष्य को बचा पाएंगे।