Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम के गब्बर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का बल्ला बोला और उन्होंने 52 रन के साथ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद एक दुविधा ये पैदा हो गई है कि अब आगे ओपनर रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल पहली पसंद होंगे या धवन। इस पर बात करते हुए धवन ने कहा कि ये सिरदर्दी मेरी नहीं है, मेरा काम अच्छा खेलना है। 

रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर कौन होगा 

Shikhar Dhawan photo, Shikhar Dhawan images

मैच के बाद धवन से सवाल किया गया कि रोहित का ओपनिंग साझेदार उन्हें होना चाहिए या केएल राहुल को? इस पर धवन ने जवाब देते हुए कहा कि तीनों खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं। रोहित ने 2019 में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं राहुल भी कुछ महीनों में अच्छा कर रहे हैं। और अब मैं भी पिक्चर में आ गया हूं, आज मैंने भी अच्छा कर दिया। तो पिक्चर अच्छी बन रही है, खैर ये सिरदर्दी मेरी नहीं है, मेरा काम अच्छा खेलना है। 

शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिलेगा मौका 

Shikhar Dhawan photo, Shikhar Dhawan images

धवन ने अपने चयन पर बात करते हुए कहा कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते। धवन ने कहा, ये मेरे हाथ में नहीं है, प्रदर्शन करना और रन बनाना मेरे हाथ में है, पिछले जो दो मौके मिले, मैं उनमें खुद को साबित करने में सफल रहा हूं। गौर हो कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में धवन ने 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 35 गेंदों पर 52 रन बनाते हुए पहले विकेट के लिए केएल राहुल के साथ 97 रन की पार्टनरशिप की थी। 

भारतीय टीम की श्रीलंका पर जीत 

ओपनरों के बाद मनीष पांडे (31), कप्तान विराट कोहली (25) और शार्दुल ठाकुर के 8 गेंदों पर 22 रन बदौलत भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट के नुकसान पर 202 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में उतरी श्रीलंकाई टीम को भारतीय गेंदबाजों का सामना करना पड़ा और टीम ने 26 रन पर चार विकेट गंवा दिए। धनंजया डी सिल्वा ने आकर पारी को संभाला लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम एक बार फिर बिखर गई और 15.5 ओवर में 123 रन पर ढेर होकर मैच व सीरीज हार गई।