Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के युवा स्टार बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर पिता बन चुके हैं। हेटमायर ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस और साथी खिलाड़ियों को दी। हेटमायर के फोटो शेयर करने के बाद उन्हें खिलाड़ी और फैंस बधाईयां दे रहे हैं।

हेटमायर ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है। इस फोटो में उन्होंने अपनी को टैग करते हुए लिखा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शिमरॉन के पिता बनने पर उनकी आईपीएल टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई संदेश भेजे हैं।

गौर हो कि कुछ दिन पहले ही शिमरॉन हेटमायर पहले बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल को बीच में ही छोड़कर अपने देश वापिस लौट गए। इस पर उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि हम तुम्हारी हर संभव मदद करेंगे। तुम्हें और तुम्हारी पत्नी निरवानी को ढेर सारी शुभकामनाएं।

आईपीएल मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने हेटमायर को 8.5 करोड़ की मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया था। हेटमायर ने भी अपनी टीम को निराश नहीं किया और इस सीजन अपने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया। हेटमायर ने इस सीजन 11 मैच खेले  हैं जिसमें उन्होंने 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं। वह इस सीजन राजस्थान के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं।