Sports

विशाखापत्तनम : दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टी-20 मैच में 48 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में वापसी करने वाले भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें लगा कि बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। पंत ने कहा कि बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें लगा कि 15 रन पीछे रह गए लेकिन उसके बारे में ज्यादा सोचा नहीं। गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। भारत में बीच के ओवरों में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है तो उन पर दबाव रहता है। इस तरह के मैचों में दबाव के बिना खेलने पर ऐसा नतीजा मिलता है। 

भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने तीन और हर्षल पटेल ने 4 विकेट लिए। अच्छी शुरूआत के बाद मध्यक्रम के लडख़ड़ाने के बारे में उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात नहीं है लेकिन अच्छी शुरूआत के बाद नए बल्लेबाज को आते ही तेज खेलने में मुश्किल आती है। हम अगले मैच में इसमें सुधार करने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि भारतीय टीम ने पहले दो टी-20 मैच गंवा दिए थे। पहले टी-20 में टीम इंडिया ने ईशान किशन के 76 रनों की बदौलत 211 रन बनाए थे लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने डेविड मिलर और वेन दूसें के अर्धशतकों की बदौलत जीत हासिल कर ली थी। दूसरे टी-20 में टीम इंडिया बड़ा स्कोर बनाने में विफल रही। दक्षिण अफ्रीका ने हैनरिक क्लासेन के अर्धशतक की मदद से यह मैच जीत लिया था। 

.
.
.
.
.