Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महिला प्रीमियर लीग के पहले मैच में गुजरात जायंट्स को मुंबई इंडियंस के हाथों 143 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। गुजरात जायंट्स की उप-कप्तान स्नेह राणा ने हार का कारण खराब फील्डिंग को बताया। उन्होंने कहा कि हमसे फील्डिंग में कई बार चूक हुई। 

हरमनप्रीत ने केवल 30 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली जिसमें 14 चौके शामिल थे। उन्होंने इसके साथ ही एमिलिया केर (24 गेंदों पर नाबाद 45 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की जिससे मुंबई ने 5 विकेट पर 207 रन बनाने में कामयाब रही। गुजरात की टीम शुरू से ही लड़खड़ाती हुई नजर आई और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती है। इस वजह से टीम 15.1 ओवर में मात्र 64 रन पर ही ढेर हो गई और उसे हार का मुख देखना पड़ा। 

गुजरात जायंट्स की उपकप्तान स्नेह राणा ने कहा कि उनकी टीम को मुंबई ने हर विभाग में पछाड़ दिया लेकिन उन्हें अपना आत्मविश्वास बनाए रखना है। उन्होंने कहा, ‘यहां माहौल काफी अलग था और यह कई खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा मैच था। हमारे पास घरेलू स्तर के काफी खिलाड़ी हैं।' 

उन्होंने कहा, ‘हमसे क्षेत्ररक्षण में कई बार चूक हुई और इसने आज के मैच में अहम भूमिका निभाई। मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए एक सबक है। कुछ खिलाड़ी जल्दी से माहौल में घुल जाते हैं, लेकिन कुछ लोग अपना समय लेते हैं।' उन्होंने कहा, ‘हम इस मैच में हुई गलतियों के बारे में बात करेंगे। लेकिन हमने सभी खिलाड़ियों को स्पष्ट संदेश दे दिया है कि उन्हें हर समय अपना आत्मविश्वास बनाए रखना है। टूर्नामेंट अभी शुरू हुआ है, हमें हौसला बढ़ाने की जरूरत है। हम और मजबूती से वापसी करेंगे।