IPL 2019
Sports

बेंगलुरु : रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से भले ही निराश हों लेकिन मैदान के बाहर वह अपनी पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम के साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के परिवार संग आराम के मूड में दिखाई दिए। 

PunjabKesari

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले कप्तान विराट ने डीविलियर्स और उनके बच्चों के साथ समय बिताया और मस्ती करते नजर आए। अपनी पत्नी के साथ हमेशा सोशल नेटवर्किंग साइट पर तस्वीरें साझा करने वाले विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह और अनुष्का घास पर लेटे हुए हैं। 

PunjabKesari

विराट की टीम बेंगलुरु आईपीएल के इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है और वह अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। हालांकि विराट ने वापसी की उम्मीद कायम रखी है। इससे पहले बेंगलुरु आईपीएल के इस सीजन में लगातार पांच मैच हार चुकी है और कोलकाता के हाथों मिली हार के बाद इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए बेंगलुरु को अपने अगले मैच जीतने होंगे। बेंगलुरु टीम अपने इन दो स्टार बल्लेबाजों डीविलियर्स और विराट पर ही रनों के लिए निर्भर है जबकि बाकी खिलाड़ियों का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है। वहीं कोलकाता के खिलाफ रोमांचक मैच में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने बेंगलुरु के गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई की थी जिसके बाद विराट ने गेंदबाजों को जमकर लताड़ा था। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

.
.
.
.
.