Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी गर्दन की चोट से उबर रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जीरो' की शुटिंग में व्यस्त रहती हैं। अब हाल ही में अमेरिका से लौटी अनुष्का और कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जिम सेशन में एक-दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं। कोहली ने इस वीडियो को अपने ओफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो अनुष्का के साथ जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

इस विडियो में कोहली बताते हैं कि दोस्तो आज जिम में मेरे साथ 'बॉस' है और यह कहते हुए वह अपने फोन का कैमरा अनुष्का की ओर घुमा देते हैं। कोहली ने कहा, ''जिम में हम दोनों साथ-साथ हैं। अनुष्का एक बॉस की तरह वर्कआउट कर रही हैं। कार्डियो एक्सरसाइज के मामले में अनुष्का मुझसे बेहतर हैं। उनमें इसे लगातार करते रहने की काबिलियत है। वो बेहद 'स्ट्रॉन्ग' हैं।'' वो कहते हैं कि अभी वह और कर सकती हैं। इसी दौरान अनुष्का मुस्कुराते हुए 'रबिश' कहती हैं। 
 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on



कोहली को जब भी मौका मिलता है वो अनुष्का के साथ वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अभी वीडियो जारी हुए कुछ ही घंटे बीते हैं कि सोशल मीडिया पर करीब 15 लाख लोग इसे देख चुके हैं। बता दें इससे पहले केंद्रीय खेल मंत्री और ओलिंपिक खेलों में सिल्वर मेडल विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस चैलेंज में विराट कोहली को चुनौती दी थी, तो कोहली ने राठौड़ की इस पहल की तारीफ करते हुए उनके चैलेंज को स्वीकार किया था।