Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय कप्तान विराट कोहली मैच के दौरान काफी आक्रामक दिखाई देते है और साथी खिलाड़ियों से भी उम्मीद करते हैं कि खेल में अपना पूरा ध्यान दें। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान जब शार्दुल ठाकुर ने खराब थ्रो फैंकी तो तो कोहली उस पर भड़क गए। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

इंग्लैंड की पारी के दौरान 12वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो युजवेंद्र चहल की एक गेंद को लेग साइड में खेलने के बाद रन लेने के लिए दौड़े। ठाकुर ने गेंद को उठाकर बॉलिंग एंड की तरफ फेंका, लेकिन उनका ये थ्रो गेंदबाज के पास जाने की बजाय कवर पर खड़े कोहली की तरफ चला गया। जहां इंग्लैंड को एक रन मिलना था, उनकी इस गलती के कारण 2 रन मिल गए। शार्दुल की खराब थ्रो पर कोहली भड़क गए और शार्दुल की तरफ देखा और गुस्से में उन्हें बेन स्टोक्स कहा। 

मैच की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडिमय में खेले गए मैच के दौरान भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोहली (77) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 156 रन बनाए। इसके जवाब में जोस बटलर (नाबाद 83 रन) और जानी बेयरस्टो (40 रन) की पारियों की बदौलत इंग्लैंड ने 18.2 ओवर में 8 विकेट रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज में भारत पर 2-1 से बढ़त भी बना ली है। इस टी20 सीरीज की चौथा मैच 18 मार्च को खेला जाएगा।