Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में भारत ने रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की की। भारत अब आठवें खिताब के लिए 17 सितम्बर को भिड़ेगा। मैच में भले ही भारतीय धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला नहीं चला और वह मात्र 3 रन पर आउट हो गए। लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह मशहूर रैपर यो-यो हनी सिंह के गाने लुंगी डांस पर डांस करते हुए नजर आए। 

श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान कोहली विकेटों के आस-पास घूम रहे थे और इसी वक्त स्टेडियम में लुंगी डांस गाना बजा। इस पर कोहली अपने पांव रोक नहीं पाए और गाने पर थिरकने लगे। इस पर लोगों ने भी कोहली का उत्साह बढ़ाया और कोहली-कोहली करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर कोहली का यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है, पहले भी कोहली स्टेडियम में डांस करते हुए देखे गए हैं। 

मैच की बात करें तो भारतीय टीम पहले खेलते हुए श्रीलंकाई स्पिनरों के आगे 213 रन ही बना पाई थी। जवाब में खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम 172 रन पर ऑलआऊट हो गई और टीम इंडिया को 41 रन से जीत मिल गई। मैच के दौरान कुलदीप यादव सर्वाधिक सफल भारतीय गेंदबाज रहे। उन्होंने 43 रन देकर 4 विकेट लीं। टीम इंडिया का अब अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 16 सितंबर को होना है।