Sports

नैनीताल : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बुधवार को नैनीताल में रामगढ़ की शांत वादियों में पहुंचे। विराट और अनुष्का का यह निजी दौरा है इसलिए इसकी किसी को भी भनक नहीं लगी। दोनों निजी हेलीकॉप्टर से घोड़ाखाल स्थित सैनिक स्कूल के मैदान में उतरे और पहले से खड़ी गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गए।    
   
उन्होंने यहां पहुंचकर किसी से बात नहीं की और मीडिया से भी दूरी बनाये रखी। बताया जा रहा है कि इंतजार में घोड़ाखाल स्कूल के छात्र भी उनसे मिलने के लिए खड़े रहे, लेकिन दोनों किसी से नहीं मिल पाए। सैनिक स्कूल के मैदान में उतरने के लिये उनकी ओर से पहले से अनुमति ली गयी थी। उन्हें उतारने के बाद हेलीकॉप्टर तुरंत वापस रवाना हो गया। 

PunjabKesari

ऐसा बताया गया कि उनका काफिला रामगढ़-मुक्तेश्वर की ओर गया। वह यहां किसी खास मित्र की कोठी में ठहरेंगे। दोनों कुछ दिन यहां आराम फरमायेंगे। बताया जा रहा है कि अति विशिष्ट अतिथि के आगमन की सूचना पर भवाली पुलिस भी सुरक्षा के लिए यहां पहुंची थी, हालांकि किसी अन्य व्यक्ति को कोहली और अनुष्का के आने की भनक नहीं लगी। 

गाैर हो कि अनुष्का और विराट का उत्तराखंड से पुराना नाता जुड़ा हुआ है। अनुष्का का देहरादून के नेशविला रोड पर ‘शीला भवन’ नाम से पुश्तैनी आवास है। इनका बचपल यहीं गुजरा है। इस घर में अब अनुष्का की दादी, चाचा, चाची रहते हैं। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में जाने के बाद अब अनुष्का यहां काफी कम आती हैं।