Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की कमान संभाल रहे हैं, तो उधर पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म सूई-धागा की शूटिंग में बिजी हैं। यह कपल चाहे कुछ करे भी ना तब भी दोनों चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में अनुष्का एयरपोर्ट पर कोहली की टी-शर्ट पहने नजर आई। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

अनुष्का और विराट इन दिनों अपने मैरिड लाइफ का मजा ले रहे हैॆ। फिर दोबारा कोहली की अनुष्का उनके कपड़ों में नजर आई। अनुष्का पिछले दिनों विराट की ब्लैक हाफ टीशर्ट पहनी हुई नजर आई। टी शर्ट पर CARRE लिखा हुआ है। अक्सर देखा गया है जब अनुष्का बाहर कहीं शूटिंग पर जाती है तो वह कोहली के कपड़े पहन लेती हैं। 

PunjabKesari

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब अनुष्का ने विराट की तरह टी-शर्ट पहनी हो। इसके कुछ महीनों पहले अनुष्का ने डेनिम जींस के साथ बूट्स और सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई थी। इस टी शर्ट पर 'स्टेट आॅफ माइंड' लिखा हुआ था। कुछ समय पहले विराट को भी इसी तरह की टी शर्ट पहने हुए देखा गया था। जिसके बाद यह कहा जा रहा था कि अनुष्का ने पति विराट कोहली की टी-शर्ट पहन ली है।

PunjabKesari