Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के करिश्माई बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स 11 साल बाद एक बार फिर पाकिस्‍तान जाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं डिविलियर्स पाकिस्‍तान जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि पीइसएल के आगामी सीजन में वह लाहौर कलंदर्स की तरफ से उनके होम ग्राउंड में खेलेंगे। 
PunjabKesari
कलंदर्स ने डिविलियर्स को बीते साल नवंबर में ड्राफ्ट में खरीदा था, लेकिन उनका करार सिर्फ फ्रेंचाइजी के सात लीग मैचों तक का था जो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने थे। अब डिविलियर्स ने कहा है कि वह बाकी के दो मैच जो लाहौर में होने हैं उनके लिए भी उपलब्ध रहेंगे डिविलियर्स ने कहा कि, 'मैं इस बात को बताते हुए खुश हूं कि मैं नौ और 10 मार्च को लाहौर कलंदर्स के घरेलू मैचों में उपलब्ध रहूंगा। मैं एक बार फिर गद्दाफी स्टेडियम में खेलने और लाहौर कलंदर्स को खिताब तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।'
south africa
डिविलियर्स आखिरी बार साल 2007 में पाकिस्‍तान गए थे। साउथ अफ्रीका की टीम के पाकिस्‍तान दौर के दौरान वो टीम का हिस्‍सा थे। साल 2009 में पाकिस्‍तान दौरे पर श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। जिसके बाद से ही तमाम बड़ी टीमें पाकिस्‍तान में सीरीज खेलने से परहेज करती हैं। दक्षिण अफ्रीका के लिए 34 साल के डिविलियर्स ने 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले थे। उन्होंने कुछ महीने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.