Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: उपकप्तान रोहित शर्मा और ओपनर लोकेश राहुल के धमाकेदार शतकों तथा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की शानदार हैट्रिक से भारत ने दूसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज़ को यहां 107 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। ऐसे में मैच में एक बार फिर से टीम इंडिया की खराब फिल्डिंग का नजारा देखने को मिला। जहां टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खराब फिल्डिंग पर उन्हें गाली दें डाली। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को क्यों दी गाली 

PunjabKesari, rohit sharma photo, rohit sharma images
दरअसल, हुआ ऐसा कि दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम की खराब फिल्डिंग और ऋषभ पंत की खराब थ्रो के वजह से हिटमैन पंत के ऊपर गुस्से में दिखें। वही मैच में जब विंडीज की बल्लेबाजी की के दौरान बल्लेबाज जैसन होल्डर ने हल्के हाथों से वहीं पर लेग साइड में गेंद को धकेल कर 1 रन के लिए भागे। ऋषभ पंत ने तेजी के साथ गेंद उठाकर बिना देखे ही गेंदबाज की तरफ थ्रो किया। यहां स्लिप से रोहित शर्मा स्टंप के पास आ चुके थे। लेकिन पंत वहां नहीं देख सके। इससे रोहित शर्मा ने पंत पर गुस्सा दिखाते हुए कुछ अपशब्द कहते हुए पाए गए। जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल है। 

रोहित शर्मा के शतक से भारत की जीत 

PunjabKesari, rohit sharma photo, rohit sharma images

आपको बता दें कि भारत ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 387 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद विंडीज की चुनौती को 43.3 ओवर में 280 रन पर थाम लिया। उपकप्तान रोहित ने 138 गेंदों पर 159 रन की पारी में 17 चौके और पांच छक्के लगाए। यह रोहित का 28वां वनडे शतक है। वहीं राहुल ने अपने वनडे करियर का तीसरा शतक बनाया

.
.
.
.
.