Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर के विस्फोटक शतक और शाई होप के साथ उनकी बड़ी शतकीय साझेदारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने रविवार को यहां पहले वनडे में टीम इंडिया को 13 गेंदे शेष रहते हुए 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की। ऐसे में अपने बल्ले का दमखम दिखाते हुए विंडीज के युवा स्टार खिलाड़ि हेटमायर ने मैच में 102 मीटर का शानदार लंबा छक्का जड़ दिया। जो सीधे स्टेडियम के छत पर जा गिरा। जिसका वीडियो खूब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari
दरअसल, हाॅट स्टार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हेटमायर का छक्का लगाने वाला वीडियो शेयर किया और लिखा, landed at the Marina beach! यानी यह गेंद तो मरीना समुद्र तट पर जाकर गिरी! आपको बता दें कि इस वीडियो में जडेजा की दो गेंदों पर हेटमायर ने लगातार छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा शॉट लगाया कि कप्तान विराट कोहली समेत समूची टीम इंडिया दंग रह गई। हेटमायर ने ऐसा शॉट लगाया कि गेंद चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी। हेटमायर के इस छक्के की लंबाई 102 मीटर मापी गई। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि हेटमेयर ने 106 गेंदों पर 11 चौकों और सात छक्कों की मदद से 139 रन बनाए जो वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर है। होप (151 गेंदों पर नाबाद 102) ने भी सधी हुई शतकीय पारी खेली। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 218 रन जोड़े जो वेस्टइंडीज की तरफ से भारत के खिलाफ किसी भी विकेट के लिये दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। इससे कैरेबियाई टीम ने 47.5 ओवर में दो विकेट पर 291 रन बनाकर जीत दर्ज की।