Sports

नई दिल्ली: भारत और विंडीज के बीच चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज के दौरान विंडीज के धाकड़ बल्लेबाज शिमरन हेटमायर ने पहले दोनों वनडे में धमाकेदार बल्लेबाजी की । हेटमायर ने न सिर्फ लंबे-लंबे हिट लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। हेटमायर ने गुवाहाटी वनडे में 106 तो अब वाइजैग में 94 यानी कुल दो मैचों में 200 रन बना लिए हैं। इस विस्फोटक बल्लेबाज ने दूसरे वनडे में 7 छक्के लगाए। विंडीज टीम जब भी भारत आती है तो पहले 2 मैचों में सबसे ज्यादा व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनाने के मामले में हेटमायर पहले नंबर पर आ गए हैं।
PunjabKesari
हेटमायर मैदान पर जितने आक्रामक हैं, मैदान के बाहर वो उतने ही रोमेंटिक किस्म के खिलाड़ी हैं। एेसा ही कुछ सुनने को मिला है कि हेटमायर बचपन से ही एक लड़की से प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर अकसर वे उसके साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। 
PunjabKesari
हेटमायर की गर्लफ्रेंड का नाम निरवानी उमराव है, वो गयाना की रहने वाली हैं उमराव हेटमायर का हर  मैच देखती हैं। भारत दौरे पर चल रही विंडीज टीम का हर मैच वो सुबह 4 बजे उठकर देखती हैं, उनके अच्छे प्रदर्शन के बाद वो सोशल मीडिया पर उनका हौसला भी बढ़ाती रहती हैं। दरअसल भारत में जब दोपहर 1.30 बजे मुकाबला शुरू होता है, उस वक्त गयाना में सुबह के 4 बज रहे होते हैं और उमराव अपने बॉयफ्रेंड हेटमायर का हर मैच देखती हैं।
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari