Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए वरूण चक्रवर्ती ने अपनी टीम कोलकाता नाईट राईडर्स को जीत दिलाई। इस मैच में वरूण को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेने पर वरूण ने कहा कि मेरे लिए अवास्तविक पल है क्यों कि पिछले मैच में मुझे कोई विकेट नहीं मिला था। 

PunjabKesari

वरूण चक्रवर्ती ने कहा कि आज मैं एक या दो विकेट हासिल करना चाहता था लेकिन मैनें 5 विकेट लिए। मैनें इन सब विकेट्स में से अय्यर के विकेट को सबसे ज्यादा इंजॉय किया। मैंने कहा था कि मैं छोटे छोर से गेंदबाजी करना चाहता हूं तो इसलिए मुझे स्टंप्स पर अटैक करना था।

PunjabKesari

मैंने स्पिन गेंदबाजी की शुरूआत 2018 से टीनपीएल से की थी जहां मुझे पहली बार मौका मिला। पिछला साल काफी उतार चढ़ाव भरा रहा और मैं चोटिल भी हो गया जिस कारण मुझे ज्यादा मौके नहीं मिले। मुझे खुशी है कि मैनें इस साल दोबारा वापसी की। मैं खूब मेहनत कर रहा हूं लेकिन मुझे प्रेरणा मेरे आस पास के लोगों से मिलती है। 

साल 2015 के करीब मै अधिक रूपए नहीं कमा पा रहा था और मैनें कई जगह काम किया लेकिन उससे मैं अपनी जरूरते पूरी नहीं कर पा रहा था। मैने सोचा मुझे कुछ अलग करना होगा और यहीं से मैं क्रिकेट की तरफ मुड़ा।