Sports

खेल डैस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट विश्व कप 2023  के तहत भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थीं। इसके अगले ही दिन उर्वशी ने अपने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट डाली की उनका स्टेडियम में '24 कैरेट असली सोने का आईफोन' खो गया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को टैग करते हुए अहमदाबाद पुलिस प्रशासन से फोन ढूंढने की गुजारिश की थी। पोस्ट में उन्होंने पुलिस को दी शिकायत की एक तस्वीर भी साझा की थी। 

 

Urvashi Rautela, 24 carat Gold iPhone, Cricket world cup 2023, Team india, Urvashi Rautela Iphone found, उर्वशी रौतेला, 24 कैरेट गोल्ड आईफोन, क्रिकेट विश्व कप 2023, टीम इंडिया, उर्वशी रौतेला आईफोन मिला

 


अब इसी घटनाक्रम में नया अपडेट आया है कि उर्वशी ने अपनी ईमेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति ने माना कि आईफोन उसके पास है और बदले में उसे कुछ चाहिए। उक्त शख्स ने लिखा है कि मैं आपका फोन वापस देने को तैयार हूं। जब आप मेरे कैंसर से जूझ रहे भाई को बचाने के लिए राजी होंगी। स्क्रीनशॉट के साथ-साथ उर्वशी ने मेल में थम्स अप भी दिया है। यह मेल 16 अक्टूबर का है।

 

 


बता दें कि उर्वशी रौतेला भारतीय क्रिकेट (Team india) टीम की बड़ी फैन रही हैं। वह अक्सर बड़े क्रिकेट मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आती रही हैं। 14 अक्टूबर को भी भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान 29 वर्षीय अभिनेत्री को वीआईपी बॉक्स में देखा गया था। इससे पहले उन्होंने एक कार में बैठे मैच की टिकट दिखाते देखा गया था। ऊर्वशी ने स्टेडियम से अपनी रील्स भी शेयर की थीं।