Sports

नई दिल्ली : इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो शेयर करने के चलते रातों रात चर्चा में आई यूएफसी की पूर्व फाइटर जीना कैरोना इन दिनों खासा नाराज चल रही है। दरअसल, जीना की उक्त फोटो को इंस्टाग्राम ने हटा दिया था। इससे गुस्साई जीना ने एक अन्य फोटो डालकर लिखा- यह फोटो इसलिए डाली ताकि बिना किसी कारण के इसे सेंसर किया जा सके। तस्वीर इंस्टाग्राम द्वारा डाउन कर दी गई। यह आज की सबसे अधिक महत्वपूर्ण खबर है। 

Sports

 

जीना ने लिखा- पूरी पोस्ट अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के बारे में थी। इसमें नियमों का उल्लंघन शून्य था। विडंबना। मुझे लगता है जैसे मैंने ग्रैजुएशन कर ली। धन्यवाद। इससे पहले कि वे हमारे खाने, सांस, कहने, सोचने और करने पर नियंत्रित कर लें। आजादी।

UFC Fighter Gina Carona post another photo on instagram

जीना ने बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए एक फोटो पोस्ट की। उक्त फोटो के साथ उन्होंने लिखा- मुझे स्वतंत्रता सेक्सी लगती है। मुझे स्वतंत्रता इतनी सेक्सी लगती है कि मैं आपको समझा भी नहीं सकती। आप हर दिन उठते हैं और ऐसा महसूस करते हैं कि आप कुछ भी कर सकते हैं।

UFC Fighter Gina Carona post another photo on instagram

ब्राजील के जियू जित्सू मास्टर रैन्जो ग्रार्सिया झल्ला गए। उन्होंने कारानो की उक्त तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- कुछ कपड़े पहन लो। तुम्हें इसकी जरूरत नहीं है.. तुम उन सबसे खूबसूरत महिलाओं में से हो, जिन्हें मैंने कभी देखा है। यह आपको अद्वितीय बनाता है। सेक्स पिक्स की कोई आवश्यकता नहीं है... आप सबसे खूबसूरत महिला हैं।

.
.
.
.
.