Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मनोज तिवारी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और उन्होंने अपने संन्यास के फैसले को पलट दिया है क्योंकि वह बंगाल क्रिकेट के लिए खेलना चाहते हैं। कैब अध्यक्ष स्नेहासिस गांगुली से चर्चा के बाद मनोज ने अपना फैसला बदल लिया। मनोज कैब अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। 

तिवारी ने पिछले गुरुवार को संन्यास की घोषणा की थी। लेकिन अब कैब सूत्रों के मुताबिक वह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। मंगलवार 8 अगस्त को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अनुभवी द्वारा आधिकारिक तौर पर अपने फैसले की घोषणा करने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक कैब अध्यक्ष ने उनसे खेलना जारी रखने का अनुरोध किया। ऐसा इसलिए क्योंकि मनोज के नेतृत्व में ही पिछले साल बंगाल रणजी ट्रॉफी में उपविजेता बना था। मनोज के टीम छोड़ने से मध्यक्रम में एक बड़ा खालीपन आ जाएगा क्योंकि वह क्रिकेट के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। 

गुरुवार को मनोज ने अपने सोशल मीडिया पर संन्यास की जानकारी दी थी। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह भारतीय जर्सी पहने नजर आए थे। इस मैसेज के बाद बंगाली क्रिकेट हलकों में अटकलें लगने लगीं। तो क्या मनोज तिवारी ने लिया संन्यास? इस मैसेज के बाद मनोज के सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के मैसेज आने शुरू हो गए। सभी ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 

पिछले गुरुवार को अचानक संन्यास लेने के बाद मनोज ने खुद को मीडिया बातचीत से दूर रखा। जब से मनोज के अचानक संन्यास की घोषणा हुई है, तभी से अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन कैब के सूत्रों के मुताबिक यह तय है कि वह फिर से क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। तिवारी ने 141 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 29 शतक और 45 अर्धशतक के साथ 10,000 रन बनाने से केवल 92 रन दूर हैं।