Sports

मैड्रिड: रियाल मैड्रिड के लिए चोटिल खिलाड़ियों की लगातार बढ़ती फेहरिस्त में एक और नाम जर्मन अंतरराष्ट्रीय मिडफील्डर टोनी क्रुस का जुड़ गया है जो एक महीने के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। क्लब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर क्रुस की चोट की पुष्टि की है जिन्हें मांसपेशियों में खिचाव आया है और उनकी चोट ग्रेड-2 की है। हालांकि क्लब ने कहा कि क्रुस की वापसी चोट के ठीक होने पर निर्भर है जिससे उबरने में कम से कम तीन सप्ताह का समय लग सकता है।
football news in hindi, Real madrid, German international midfielder, Tony Cruz, Injury, Muscle stretch, out match against Leganes
क्रुस चोट के कारण कोपा डेल रे में लेगानेस के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, इसके अलावा अगले सप्ताह लीगा सेंटानडेर के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल सकेंगे, वह सेविला और एस्पानियोल के खिलाफ लीग मैचों और रियाल मैड्रिड के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने पर आगामी मैच भी नहीं खेल सकेंगे। जर्मन फुटबाॅलर को रियाल सोसिदाद के खिलाफ मैड्रिड को मिली 2-0 की हार के दौरान चोट लग गयी थी जिसके बाद मैड्रिड लीग तालिका में पांचवें नंबर पर खिसक गई है, वह एफसी बार्सिलोना से अभी 10 अंक पीछे है। ऐसे में कोच सांतियागो सोलारी को अपनी नौकरी बचाने के लिए बेहतर परिणाम की जरूरत है। क्रुस से पहले गैरेथ बेल, मार्काेस लोरेंटे और मार्काे आसेनसियो भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल है।

.
.
.
.
.