Sports

दुबई : लगातार तीन हार से प्लेआफ में प्रवेश की उनकी संभावनाओं को भले ही झटका लगा हो लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि इन पराजयों से उनकी टीम खराब नहीं हो जाती और आने वाले मैचों में वे एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पहले चरण में शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली लगातार तीन मैच हारकर तीसरे स्थान पर खिसक गई। अब उसे आईपीएल प्लेआफ में जगह बनाने के लिये आखिरी दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

रहाणे ने मैच से पूर्व कहा- हमने शुरूआत अच्छी की और नौ में से सात मैच जीते । इसके बाद तीन मैचों में नतीजे अनुकूल नहीं रहे। यह आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में होता है जिसमें आपको 14 मैच खेलने हैं। यह बड़ा टूर्नामेंट है। उन्होंने कहा- आगामी दो मैच काफी अहम है और यह पॉजिटिव बने रहने की बात है। इन पराजयों से हमारी टीम खराब नहीं हो जाती।

अपनी ताकत पर खेलने और एक दूसरे का हौसला बनने की जरूरत है। हम एक ईकाई के रूप में बाकी दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली का सामना अब मुंबई इंडियंस से है जो पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है। रहाणे ने कहा- मुंबई की टीम बहुत अच्छी है और आईपीएल में उनका अच्छा इतिहास रहा है। हम कल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। हमारी टीम में सभी मैच विनर है और सभी में आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा है। एक ईकाई के रूप में हम जरूरत जीतेंगे।

.
.
.
.
.