Sports

नई दिल्लीः बीते दिन पहले WWE के सुपरस्टार जाॅन सीना ने NXT के सुपरस्टार्स की तारीफों के पुल बांधे थे। सीना ने कहा था कि मैं वैल्वेटीन ड्रीम के खिलाफ मैच लड़ना पसंद करुंगा क्योंकि ड्रीम में कोई खास बात है। सीना के इस ब्यान के बाद अब वैल्वेटीन ने ट्विटर के जरिए उन्हें चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि वो मैच लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वैल्वेटीन ड्रीम ने लिखा, "जब भी सीना चाहें, मैच लड़ने के लिए तैयार हूं। ड्रीम यहीं पर है।" हालांकि वैल्वेटीन ड्रीम ने ट्वीट करने के कुछ समय बाद इसे डिलीट कर दिया। अब उनकी ट्विटर प्रोफाइल पर ये ट्वीट नहीं है। 

जानें कौन हैं वैल्वेटीन
आपको बता दें कि 22 साल के वैल्वेटीन ड्रीम ने करीब 4 साल पहले रैसलिंग के लिए ट्रेनिंग शुरु की थी। साल 2015 में उन्होंने WWE के साथ डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पिछले साल वैल्वेटीन ड्रीम ने एलिस्टर ब्लैक के साथ बहुत ही जानदार मैच दिया था, जिसके बाद बातें सामने आने लगी कि ड्रीम में एक बड़ा सुपरस्टार बनने के गुण मौजूद हैं।

PunjabKesari

हाल ही में फ्लोरिडा में हुई मेगाकोन कंवेंशन के दौरान सीना ने बताया कि वो WWE परफॉर्मेंस सैंटर गए थे, जहां उन्होंने काफी सारे सुपरस्टार्स के साथ बातचीत की। इस दौरे पर सीना ने NXT स्टार्स को रैसलिंग से जुड़ी काफी सारी बातें बताई। सीना ने कहा था कि वो NXT सुपरस्टार्स की बिजनेस को लेकर भूख से काफी प्रभावित दिखे। उऩ्होंने कहा था कि वो भविष्य में NXT सुपरस्टार्स के साथ काम करना पसंद करेंगे। सीना से पूछा गया था कि एडम कोल, रिकोशे और वैल्वेटीन ड्रीम में से वो किसके खिलाफ मैच लड़ना पसंद करेंगे। इस बात का जवाब देते हुए सीना ने कहा, "मेरा जवाब कुछ लोगों को निराश कर सकता है। मेरा जवाब वैल्वेटीन ड्रीम हैं, उनमें कुछ अलग बात है।