Sports

पालेकल : मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को वनडे क्रिकेट में नई गेंद की बजाय पुरानी कूकाबूरा से भी गेंदबाजी करने में कोई गुरेज नहीं है और उनका कहना है कि वह टीम की जरूरत के अनुसार ढलने को तैयार हैं और उनमें कोई अहंकार नहीं है। एशिया कप (Asia Cup) के लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी के साथ देखना यह होगा कि पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को उनके साथ नई गेंद कौन संभालेगा।

 

Mohammed Shami, Team india, Asia cup 2023, Bumrah, cricket news, Sports, Siraj, मोहम्मद शमी, टीम इंडिया, एशिया कप 2023, बुमराह, क्रिकेट समाचार, खेल, सिराज


बुमराह की गैर मौजूदगी में शमी और मोहम्मद सिराज ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च में वनडे श्रृंखला में नई गेंद संभाली थी। शमी ने एशिया कप से पहले कहा कि मुझे नई गेंद या पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने में कोई हिचक नहीं है। मुझमें इस तरह का कोई अहंकार नहीं है। हम तीनों (बुमराह, शमी और सिराज) अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और यह टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वह किसे उतारना चाहता है। अगर मुझे नई गेंद दी जाती है या जब भी गेंदबाजी करने को कहा जाता है तो मैं हमेशा तैयार हूं। 

 

Mohammed Shami, Team india, Asia cup 2023, Bumrah, cricket news, Sports, Siraj, मोहम्मद शमी, टीम इंडिया, एशिया कप 2023, बुमराह, क्रिकेट समाचार, खेल, सिराज


उन्होंने कहा कि सफेद और लाल गेंद को लेकर काफी बात की जाती है। लेकिन अगर सटीक गेंदबाजी करते हैं तो किसी भी प्रारूप में कोई दिक्कत नहीं है। मेरा एक ही लक्ष्य है कि मैदान पर अपना शत प्रतिशत देना है। अगर ऐसा कर सके तो नतीजे खुद ब खुद मिलेंगे।

 


उन्होंने कहा कि विश्व कप से पहले बुमराह की वापसी से टीम का मनोबल बढे़गा। शमी ने कहा कि जस्सी (बुमराह) लंबे समय से नहीं खेल रहा था। हमें उसकी कमी खली। उसकी वापसी से हमारी गेंदबाजी काफी मजबूत हुई है। वह फिट दिख रहा है और अच्छा खेल रहा है। उम्मीद है कि एशिया कप में प्रदर्शन अच्छा होगा।