Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में आईपीएल में कप्तान के रूप में 200वां मैच खेला है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 अप्रैल को धोनी का कप्तान के रूप में 200वां मैच था। धोनी इस सीजन अपनी टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन दे रहे हैं, वह कप्तानी के साथ-साथ टीम में फिनिशर के रूप में अपनी काम बखूबी से कर रहें, जिसके चलते आईपीएल में उनकी काफी चर्चा हो रही है। वहीं, इस सीजन धोनी की एक अलग वजह से भी काफी चर्चा हो रही है। धोनी को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह उनका आईपीएल में आखिरी सीजन होगा।

इस सीजन की शुरूआत से पहले ही कई क्रिकेटर्स ये अटकलें लगा रहे थे कि धोनी का यह आईपीएल का आखिरी सीजन होगा। धोनी ने इसको लेकर कोई बयान ने नहीं दिया, लेकिन कई मौजूदा और पू्र्व क्रिकेटर की उनके संन्यास को लेकर मिली झूली राए है। वहीं अब धोनी को लेकर सीएसके के पूर्व क्रिकेटर केधार यादव का कहना है कि धोनी इस सीजन संन्यास लेने जा रहे हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें 2000 प्रतिशत निश्चितता के साथ यह पता है।

केदार का कहना है कि धोनी का यह क्रिकेटर के रूप में आईपीएल का आखिरी सीजन होगा। केदार जाधव ने कहा, “मैं 2000 प्रतिशत निश्चितता के साथ बता रहा हूं - यह धोनी का आईपीएल में एक खिलाड़ी के रूप में अंतिम सीजन होगा। धोनी अब जुलाई महीने में 42 साल के हो जाएंगे। हां, वह अभी भी फिट हैं, लेकिन आखिर वह एक इंसान हैं। मुझे लगता है कि यह धोनी का आखिरी सीजन होगा। फैंस को धोनी का कोई भी मैच मिस नहीं करना चाहिए और फैंस को मैदान में धोनी की हर गेंद पर नजर रखनी चाहिए।"