Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 51 गेंदों में 111 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी के बदौलत भारत ने यह मैच 65 रन के बड़े अंतर के साथ आसानी से जीत लिया। सूर्यकुमार को इस ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। उनकी इस आश्चर्यजनक पारी की यहां विरोधी टीम के कई खिलाड़ियों ने सराहना की, वही इस दौरे पर आराम कर रहे विराट कोहली ने भी उनकी पारी की सराहना ट्विट के जरिए करते हुए कहा कि यह एक वीडियो गेम जैसी अविश्वसनीय पारी थी। कोहली के इस ट्विट का रिप्लाई करते हुए अब सूर्याकुमार ने कहा है कि उनकी बल्लेबाजी का कोई चीट कोड नहीं है।

दरअसल मैच के बाद कोहली ने सूर्याकुमार की तारीफ में ट्विट किया,"न्यूमेरो ऊनो, दिख रहा है कि सूर्याकुमार दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज क्यों है। उनकी पारी को लाइव नहीं देखा, लेकिन मुझे यकीन है कि यह उनकी एक और वीडियो गेम पारी थी।"

PunjabKesari

वहीं सूर्यकुमार यादव ने अब युजवेंद्र चहल से 'चहल टीवी' पर बात करते हुए, विराट कोहली के इस विशेष ट्वीट का जवाब दिया है।  सूर्यकुमार ने कहा,"मेरी बल्लेबाजी में कोई चीट कोड नहीं है और टी20 प्रारूप में बल्लेबाजी करते समय विचारों की स्पष्टता ने उन्हें सफलता पाने में मदद की है।  मैं वही करता हूं जो मैंने नेट्स में अभ्यास किया है। मैं कुछ भी बदलना नहीं चाहता। मैं इस प्रारूप को सही इरादे से खेलना चाहता हूं, यह बहुत महत्वपूर्ण है"

सूर्यकुमार ने आगे कहा,"जब हर कोई मुझे मैसेज करता है और मेरे बारे में ट्वीट करता है तो बहुत अच्छा लगता है। जब हमने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेला तो मैंने सचिन तेंदुलकर से बहुत कुछ सीखा। मैं हाल ही में विराट कोहली के साथ अपने समय का लुत्फ उठा रहा हूं।"