Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वूस्‍टरशर के खिलाड़ी एलेक्‍स हेपबर्न को नींद में सो रही महिला से बलात्कार का दोषी पाया गया है। 23 साल के ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर हेपबर्न तो पहले महिला से बलात्‍कार की बात को नकारते रहे लेकिन बाद में 10 घंटे और 53 मिनट की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया। यह घटना एक अप्रैल 2017 की है। महिला से बलात्कार मामले में जब वूस्‍टरशर क्राउन कोर्ट ने हेपबर्न को दोषी करार दिया तो वह अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आए। 

इससे पहले पीड़िता ने जूरी को बताया था कि उसे नहीं पता था कि वह जो क्लार्क नहीं बल्कि हेपबर्न के साथ है। हेपबर्न के बालों को छूने के बाद उसे इस बात का एहसास हुआ कि वह क्लार्क के साथ नहीं थी। उसने हेपबर्न से क्लार्क के बारे में पूछा भी था। लेकिन हेपबर्न उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने लगा। उसके बार-बार मना करने पर भी हेपबर्न ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। 

ऑस्‍ट्रेलिया में जन्‍मे ऑलराउंडर हेपबर्न 2013 में इंग्लैंड आए थे और क्रिकेट में अपना नाम बनाया लेकिन इस घटना ने उनके क्रिकेट करियर पर पूर्णविराम लगा दिया। 

.
.
.
.
.