Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल स्लेटर कथित तौर पर घरेलू हिंसा के आरोप में मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अदालत में गिर पड़े। 54 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी पर 5 दिसंबर 2023 और 12 अप्रैल 2024 के बीच कथित अपराधों से संबंधित 19 आरोप हैं, जिनमें पीछा करना, डराना-धमकाना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और गला घोंटना शामिल है। 

स्लेटर अपनी उपस्थिति के दौरान जेल के हरे कपड़े पहनकर कटघरे में बैठे थे और जब मजिस्ट्रेट रैलेन एलिस ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी तो वह फर्श पर गिर पड़े। रिपोर्ट में कहा गया है कि जेल अधिकारियों ने उसे अपने पैरों पर खड़ा होने में मदद की। 

अपनी गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने पिछले कुछ दिन मारूचिडोर पुलिस निगरानी घर में बिताए हैं। उन्होंने शिकायतकर्ता के खिलाफ हिंसा के किसी भी आरोप से इनकार किया। अदालत में उनकी अगली सुनवाई 31 मई को होनी है। 

गौर हो कि स्लेटर ने 1993 से 2001 के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट और 42 एकदिवसीय मैच खेले जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 5,312 रन बनाए। रिटायर होने के बाद उन्होंने चैनल 7 और 9 के साथ कमेंट्री करना शुरू कर दिया।