Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया को नए संतरी रंग की जर्सी पहननी है। उक्त जर्सी को लेकर एक तरफ जहां भगवाकरण का आरोप लग रहा है वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स इसके संतरी रंग को लेकर तरह-तरह के जोक भी बना रहे हैं। दरअसल आईसीसी ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की जर्सी की फोटो अपलोड कर लोगों से राय मांगी थी। लोगों ने जो जवाब दिए वह बेहद मजेदार थे। फैंस ने लिखा कि यह तो खाना डिलिवर करने वाली कंपनी स्विगी के वर्दी है। इसके साथ इस वर्दी को फैंटा और हार्पिक तक से कंपेयर किया गया। वहीं, कुछ फैंस ने लिखा- ऐसी वर्दी तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी पहनते हैं। देखें ट्विटस-
Team india new jersey going viral on internet


बता दें कि विश्व कप प्रबंधन ने हर टीम को होम और एवे गेम के लिए दो जर्सियां रखने के लिए कहा था। इसके तहत टीम इंडिया ने अपनी पारंपरिक मैन इन ब्लयू जर्सी के अलावा यह नई ओरेंज कलर की जर्सी बनवाई है। आईसीसी ने बीसीसीआई को कुछ और कलर भी चुनने की छूट दी थी। आखिर बीसीसीआई ने संतरी कलर की जर्सी का चयन किया। 

यह खासियत है नई जर्सी की
Team india new jersey going viral on internet

टीम इंडिया की इस नई टी-शर्ट में स्वैट जोन बनाए गए हैं और वहां खास तरह की जाली लगाई गई है, जो गर्मी में खिलाडिय़ों की मदद करेगा।टी-शर्ट को खास तकनीक माध्यम से हल्का बनाया गया है और फ्लेक्स क्रेस्ट, कट एगेंल्स की वजह से यह खिलाड़ी के लिए आरामदायक रहेगी। स्वैट जोन से खिलाड़ी को मैदान में पसीने से राहत मिलेगी और हवा भी लगेगी। साथ ही यह खिलाडिय़ों को जल्द नहीं थकने में भी मदद करेगी।

.
.
.
.
.