Sports

नई दिल्ली : बिग बैश लीग के 10वें सीजन को सिडनी सिक्सर्स की टीम ने जीत लिया है। सिडनी की टीम ने लगातार दूसरे साल यह खिताब अपने नाम किया है। बिग बैश लीग के फाइनल में सिडनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स को 189 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 161 रन ही बना पाई और 29 रन से मैच हार गई। 

Sports

पहले बल्लेबाजी के लिए आई सिडनी सिक्सर्स ने फाइनल मैच में जेम्स विंस के कारण एक बार फिर से जोरदार शुरुआत की थी। ओपनर जोश फिलिप्स के 9 रन पर आऊट होने के बाद जेम्स ने एक छोर संभाला और विकेट के चारों ओर शॉट लगाए। विंस के 95 रन की पारी के बदौलत सिडनी की टीम इतने बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। फाइनल मैच में सिडनी की तरफ से दूसरा कोई बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। 

लक्ष्य का पीछा करने आई पर्थ की टीम की ओर सलामी बल्लेबाजों ने तेजी से रन बटोरे और टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। लेकिन सिडनी के गेंदबाज बर्ड ने दोनों ही बल्लेबाजों को आउट कर टीम को सफलता दिलाई। इसके बाद  लगातार अंतराल पर पर्थ स्कॉचर्स टीम के विकेट गिरते गए और वह मैच में काफी पिछड़ गए। सिडनी सिक्सर्स के गेंदबाज बेन डवारिशिस ने 3 विकेट लिए और वहीं बर्ड, क्रिस्चयन और सीन एबॉट के नाम 2-2 विकेट आई।    

 

 

.
.
.
.
.