Sports

पोरवोरिम : गोवा के सलामी बल्लेबाज सुयश प्रभुदेसाई की नाबाद 124 रन की पारी से गोवा ने रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप सी मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां चंडीगढ़ के खिलाफ अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 267 रन बनाए। प्रभुदेसाई और ईशान गाडेकर (45) ने शुरुआती विकेट के लिए 79 रनों की साझेदारी कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गोवा की टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। तेज गेंदबाज अर्पित पन्नू ने गाडेकर को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। 

 

RCB, Suyyash Prabhudesai, Ranji Trophy, Goa vs chandigarh, Cricket news, sports, आरसीबी, सुयश प्रभुदेसाई, रणजी ट्रॉफी, गोवा बनाम चंडीगढ़, क्रिकेट समाचार, खेल


प्रभुदेसाई ने इसके बाद कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ (77) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 149 रन की मजबूत साझेदारी कर चंडीगढ़ के गेंदबाजों को परेशान किया। सिद्धार्थ को राज बावा (36 रन पर एक विकेट) ने चलता कया। कर्नाटक ने अहमदाबाद में ग्रुप के अन्य मैच में वासुकी कौशिक के 49 रन पर चार विकेट से गुजरात की पहली पारी को 264 रन पर समेट दिया। गुजरात की टीम 45 रन पर 4 विकेट गंवाकर मुश्किल में थी लेकिन क्षितिज पटेल (95) और उमंग कुमार (72) ने 5वें विकेट के लिए 157 रन की साझेदारी कर टीम को खतरे से बाहर निकाला।

 

विजयकुमार व्यस्क ने क्षितिज और फिर उमंग के आउट किया। चंडीगढ़ में खराब रोशनी के कारण देरी से शुरू हुए मैच में रेलवे ने पंजाब के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 118 रन बना लिये। रेलवे के लिए प्रथम सिंह ने नाबाद 50 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है। तमिलनाडु और त्रिपुरा के बीच अगरतला में खराब रोशनी के कारण मैच शुरू नहीं हो सका।