Sports

नई दिल्ली : पूर्व कप्तान आरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में दो बार पहली गेंद पर सूर्यकुमार के आउट होने का विश्लेषण करते हुए कहा कि भारतीय बल्लेबाज को अपनी पारी की पहली कुछ गेंदों पर अधिक चौकस रहने की जरूरत है। सूर्यकुमार का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे श्रृंखला में कठिन समय रहा है। तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने उन्हें अपनी पारी की पहली गेंद पर दो बार आउट किया जिसके परिणामस्वरूप दो मैचों में दो गोल्डन डक हुए। भारतीय टीम बुधवार 22 मार्च को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेलेगी। 

फिंच ने कहा, 'सूर्यकुमार को मिचेल स्टार्क से दो शानदार गेंदें मिलीं। लेकिन वह जानते हैं कि वह कहां गेंदबाजी कर रहे होंगे, उन्हें पहली कुछ गेंदों में उससे तेज होना चाहिए।' फिंच ने आगे कहा कि भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को अपने आप में निराशा होगी कि वह मौजूदा वनडे सीरीज में अपनी शानदार फॉर्म को जारी नहीं रख पाए। 

टी20 विश्व विजेता कप्तान ने कहा, 'मुझे लगता है कि शुभमन गिल ने कुछ ढीले शॉट खेले, जो विशेष रूप से इस तरह के अच्छे फॉर्म में होने के बाद उन्हें निराश करेंगे। वह बैकवर्ड पॉइंट पर लपके गए, जो कि बहुत अच्छी डिलीवरी नहीं थी। यदि आप एक वास्तविक डिलीवरी द्वारा सलामी बल्लेबाज के रूप में आउट हो जाते हैं, तो आप इसे स्वीकार कर सकते हैं। लेकिन जब आप इतने अच्छे फॉर्म में होते हुए आउट हो जाते हैं, तो आप बहुत निराश हो जाते हैं।'