Sports

जालंधर: पंजाब नैशनल बैक दिल्ली ने भारतीय वायु सेना की टीम को 1-0 से पराजित कर स्थानीय ओलपिंयन सुरजीत हाकी स्टेडियम, बल्र्टन पार्क में करवाए जाने वाले 36वें इंडियन आयल सुरजीत हाकी टूर्नामेंट के क्वालिफाईग दौर में जीत दर्ज की है। नाक आऊट दौर के एक मैच में पंजाब नैशनल बैंक दिल्ली व भारतीय वायु सेना की टीमों के मध्य कांटेदार टक्कर देखने को मिली। बैंक टीम का गोलखाता खेल के 26 वें मिनट में विशाल एंटिल ने पैनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर दागा।

वायु सेना की टीम ने इस बढ़त के बाद लगातार हमले दागे पर उन्हें सफलता नसीब नही हुई। बैंक टीम की उक्त बढ़त पहले मध्यांतर फिर निर्धारित समय तक कायम रही। बैंक की जीत में गोल रक्षक जसबीर सिंह के सुरक्षात्मक खेल में अहम योगदान दिया। आज के दूसरे क्वालिफाइंग मैच में पंजाब एंड सिंध बैक दिल्ली की टीम ने सी.ए.जी. ( कैग) दिल्ली की टीम को 5-1 से पराजित कर अगले चरण में प्रवेश पाया है। बैंक की ओर से वीरेंद्र सिंह (22 वें मिनट), प्रिंस ( 35 वें मिनट), जसकरण सिंह (37 वें मिनट), रणजोध सिंह ( 49 वें मिनट) तथा गगन प्रीत सिंह ( 57 वें मिनट) ने एक- एक गोल दागा वही कैग के लिए एकमात्र गोल 15 वें मिनट में इमरान खान (जूनियर) ने किया।

12 अक्तूबर के मैच- पंजाब पुलिस जालंधर बनाम भारतीय रेलवे दोपहर- 4.30, इडिंयन आयल मुम्बई बनाम ओ.एन.जी. सी दिल्ली सायं 6 बजे।

.
.
.
.
.