Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने और भारतीय सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और 52 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में 14 मार्च तक लाकडाउन है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से सरकार की मदद करने की अपील की है। कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए क्रिकेट सहित खेल जगत के तमाम हस्तियों ने मदद की पेशकश की है। 

सुरेश रैना ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए कितने रूपए दान किये 

Suresh Raina photo, Suresh Raina images

बाएं हाथ के मध्य क्रम के इस बल्लेबाज ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 31 लाख और उत्तर प्रदेश आपदा राहत कोष में 21 लाख रुपए देने की घोषणा की। रैना ने ट्वीट कर कहा, ‘यह समय कोरोना को हराने के लिए अपना योगदान देने का है। मैं 31 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपए उत्तर प्रदेश आपदा राहत कोष में देने की घोषणा करता हूं। आप भी अपना कुछ योगदान दें।' 

कोरोना वायरस पर सुरेश की लोगों से अपील 

रैना ने इससे पहले देश में लागू हुए 21 दिनों के लॉकडाउन की सख्ती से पालन करने की भी अपील की थी। उन्होंने लोगों से इस दौरान घर पर रहकर सुरक्षित रहने की अपील की थी। गौर हो कि भारत में कोरोना वायरस से 950 के करीब लोग ग्रस्त हैं जबकि मजीरों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं इस वायरस से 20 लोगों की मौत भी हो चुकी है। 

Suresh Raina photo, Suresh Raina images

.
.
.
.
.