Sports

दुबई : भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिट होकर वापसी करने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि आस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट के लिए यह सबसे अच्छी खबर है। रोहित को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान बाईं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। 

PunjabKesari

उन्होंने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में वापसी की। इसी चोट के कारण उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। गावस्कर ने कहा कि रोहित की चोट को लेकर पहले जो कुछ भी हुआ, उसे दरकिनार करते हैं मैं यही कहूंगा कि उसका फिट होना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है।

उन्होंने यह भी कहा कि वापसी में जल्दबाजी नहीं करने के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव जायज थे। उन्होंने कहा कि सभी ने यह सोचकर चिंता जताई थी कि वापसी में जल्दबाजी करने पर चोट बढ़ सकती है जो जायज है। लेकिन वह आत्मविश्वास से भरपूर दिखे। उसने सीमा के पास और 30 गज के भीतर फील्डिंग की।

PunjabKesari

गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई अगर रोहित का फिर से फिटनेस टेस्ट लेना चाहता है तो कोई हर्ज नहीं है। उन्होंने कहा कि उसने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट है। बीसीसीआई अगर फिर से उसका फिटनेस टेस्ट लेना चाहे तो इसमें कुछ गलत नहीं है। कप्तानी, उपकप्तानी तो कोई मसला ही नहीं होना चाहिए। अहम मुद्दा यह है कि खिलाड़ी खेलने के लिए उपलब्ध है या नहीं और वह है। उसने मैच से पहले दो बार कहा कि वह फिट है। कल के बारे में बात करने की बजाय आज की बात करें और आज वह फिट है।
 

.
.
.
.
.